Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'लैला मजनूं' के बाद 'राधा-कृष्णा' की...

'लैला मजनूं' के बाद 'राधा-कृष्णा' की लवस्टोरी बड़े पर्दे पर दिखाएंगे निर्देशक इम्तियाज अली

"मैं हमेशा से राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी की ओर आकर्षित रहा हूं। सभी भारतीय लोक कथाओं में मैं कोई अन्य ऐसी कहानी नहीं जानता जो बेहद निजी है और फिर भी महाकाव्य के पैमाने पर है। राधा कृष्ण की दुनिया में कदम रखना मेरा सपना रहा है।"

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 12:51:09 IST

मुंबई: कृष्ण जन्माष्टमी पर आपके लिए एक गुड न्यूज है, आपको राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी पर जल्द ही एक फिल्म देखने को मिलेगी, और उस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि रोमांटिक फिल्में बनाने में महारत हासिल निर्देशक इम्तियाज अली। फिल्मकार इम्तियाज अली राधा कृष्ण के शाश्वत प्रेम कहानी पर आधारित एक फिल्म की पटकथा लिखेंगे और उसका निर्देशन करेंगे। इसका निर्माण फिल्मकार के प्रोडक्शन हाउस विंडो सीट फिल्म्स एलएलपी और अनिल अंबानी के स्वामित्व वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जाएगा। फिल्म को लेकर रिसर्च का काम जारी है।

इम्तियाज ने बयान में कहा,"मैं हमेशा से राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी की ओर आकर्षित रहा हूं। सभी भारतीय लोक कथाओं में मैं कोई अन्य ऐसी कहानी नहीं जानता जो बेहद निजी है और फिर भी महाकाव्य के पैमाने पर है। राधा कृष्ण की दुनिया में कदम रखना मेरा सपना रहा है।"

रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबासीश सरकार ने कहा कि राधा कृष्ण की कहानी हर समय की सबसे आकर्षक प्रेम कहानियों में से एक रही है और इस विधा में इम्तियाज भारत के सबसे सफल फिल्म निर्माता हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'लैला मजनूं' के बाद 'राधा-कृष्णा' की लवस्टोरी बड़े पर्दे पर दिखाएंगे निर्देशक इम्तियाज अली after laila majnu imtoaz ali is here with radha krishna love story