Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड फैमिली पूजा के बाद प्रियंका चोपड़ा-निक...

फैमिली पूजा के बाद प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कुछ इस अंदाज में हुए जोधपुर के लिए रवाना, देखें फोटो

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। कल मधु चोपड़ा के घर पर शादी से पहले की पूजा रखी गई थी। इस खास मौके पर प्रियंका ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए ड्रेस में नजर आईं

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Nov 2018, 9:14:13 IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। कल मधु चोपड़ा के घर पर शादी से पहले की पूजा रखी गई थी। इस खास मौके पर प्रियंका ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए ड्रेस में नजर आईं वहीं निक एक बार फिर से अपने ट्रेडिशन अवतार में नजर आएं। बता दें कि पूजा खत्म होने के बाद दोनों आज फैमिली के साथ जोधपूर के लिए रवाना हो गए हैं। इस खास मौके पर प्रियंका नें क्रीम कलर के सूट में नजर आई वहीं निक काफी वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे थे। निक ने ब्राउन कलर का जैकट और उसके साथ खाकी रंग की पैंट और सफेद जूता पहना था।

priyanka chopra

priyanka chopra

बता दें कि 2 दिसंबर को शादी हिंदू रीति-रिवाजों सके होगी। जिसके बाद 3 दिसंबर को शादी क्रिस्चन रीति-रिवाजों से होगी। शादी की रस्में 29 नवबंर से जोधपुर में शुरु हो जाएंगी।

nick jonas

priyanka chopra and nick jonas

इस खास पूजा में देसी गर्ल प्रियंका ने पास्टल ब्लू कलर का एंब्रॉयडरी डिजाइनर सूट पहना था। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस सूट को फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इस सूट के साथ प्रियंका ने कम मेकअप किया था साथ ही ज्वेलरी में चंदबाली पहनी थी।

प्रियंका चोपड़ा-निक डोनस

nick jonas

इस शाही शादी में कपूर खानदान से लेकर खान सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। एक सूत्र की मानें तो प्रियंका ने अपनी शादी का न्यौता बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को खासतौर से भेजा है। सूत्र ने जानकारी दी है कि सलमान के साथ-साथ उनके पूरे परिवार जैसे कि अर्पिता,आयुष, अरबाज खान, सोहेल,सीमा, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री और सलीम को भी प्रियंका ने अपनी ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण कार्ड भेजा है। इसके साथी ही उनकी शादी में जिन मेहमानों को बुलाया जा रहा है उनकी लिस्ट तैयार हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन