Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘मॉम’ की मौत की खबर सुनते...

‘मॉम’ की मौत की खबर सुनते ही दोनों बेटियों का हुआ ये हाल!

श्रीदेवी की मौत की सच्चाई को स्वीकार करना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। जाह्नवी और खुशी के लिए ये पल बहुत ही भयावह है।

Jyoti Jaiswal
Written by: Jyoti Jaiswal 27 Feb 2018, 17:50:55 IST

नई दिल्ली: श्रीदेवी की मौत की सच्चाई को स्वीकार करना उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल है। जाह्नवी और खुशी के लिए ये पल बहुत ही भयावह है। लेकिन इन दोनों के अलावा श्रीदेवी की वो दो बेटियां जो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘मॉम’ में थीं, वो भी श्रीदेवी की मौत से काफी दुखी हैं। बड़ी बेटी के किरदार में थीं सजल अली जो पाकिस्तान से हैं, और छोटी बेटी के रोल में थीं रीवा अरोड़ा। दोनों ही श्रीदेवी की मौत से सदमे में हैं।

सजल ने कहा- मेरी मां पहले ही गुजर चुकी हैं, श्रीदेवी में मैं अपनी मां को देखती थी। लेकिन अब उनकी मौत के बाद ऐसा लग रहा है कि मैंने अपनी मां को दोबारा खो दिया।

वहीं रीवा अरोड़ा का कहना है कि- जब मैं सुबह सोकर उठी तो मेरी नानी ने बताया ऐसा-ऐसा हो गया है। मुझे यकीन नहीं हुआ, मैंने टीवी चलाकर देखा तो सच में ऐसा हो गया था। मैं बहुत रोई। वो बहुत अच्छी थीं, वो मेरा बहुत ध्यान रखती थीं। उनसे कई यादें जुड़ी हैं। वो मेरे खाने और पानी पीने का भी ध्यान रखती थीं।

​बता दें, श्रीदेवी भी अपनी ऑनस्क्रीन बेटियों से काफी अटैच्ड थीं। मॉम की रिलीज और प्रमोशन के वक्त भारत और पाकिस्तान के रिश्ते अच्छे नहीं थे। इसलिए सजल भारत नहीं आ सकीं, उस वक्त श्रीदेवी ने एक वीडियो बनाकर सजल को भेजा था, जिसमें वो काफी इमोशनल हो रही थीं।

यहां देखिए वीडियो-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ‘मॉम’ की मौत की खबर सुनते ही दोनों बेटियों का हुआ ये हाल! after death of onscreen mom sridevi reeva arora and sajal ali breaks down