Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आदि के बाद 'ये है मोहब्बतें'...

आदि के बाद 'ये है मोहब्बतें' में होगी अब इस लीड कैरेक्टर की मौत

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में नया ड्रामा लाने के लिए अब एक और लीड कैरेक्टर की मौत दिखाई जाएगी। 

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 30 May 2018, 15:35:18 IST

मुंबई: स्टार प्लस के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इस वक्त जबरदस्त ट्रैक देखने को मिल रहा है, शो में इशिता भल्ला रोशनी की जान बचाने के लिए अपने बेटे आदित्य भल्ला को गोली मार देती है। आदित्य के मरने के बाद पूरा परिवार इशिता से नाराज है, वह अपने परिवार से अलग रह रही है। शो में 8 महीने के लीप के बाद की कहानी दिखाई जा रही है। शो में कई बदलाव किए गए हैं। सीरियल में और भी कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में नया ड्रामा लाने के लिए अब एक और लीड कैरेक्टर की मौत दिखाई जाएगी।

कहा जा रहा है कि शो में अब रोशनी की भी मौत हो जाएगी। सीरियल में रोशनी आदित्य के बच्चे की मां बनने वाली है। जल्द ही शो में डिलिवरी का सीन दिखाया जाएगा इसी दौरान रोशनी की मौत हो जाएगी। रोशनी के जाने के बाद रमन और इशिता दोनों बच्चे की कस्टडी के लिए फिर से कोर्ट में आमने सामने आएंगे। दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी।

शो में आजकल हाई लेवल पर ड्रामे हो रहे हैं, लेकिन शो के फैंस अब इस ड्रामे से खुश नहीं हैं। तभी तो सोशल मीडिया पर शो बंद करने की मांग हो रही है। ट्विटर पर #EndYHM हैशटैग ट्रेंड होने लगा तो एकता कपूर सामने आईं, और साफ लफ्जों में कहा कि अगर शो पसंद नहीं है तो उसे देखना बंद कर दें।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood