Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सूटकेस में मिली मॉडल मानसी दीक्षित...

सूटकेस में मिली मॉडल मानसी दीक्षित की डेडबॉडी, पुलिस ने 4 घंटे में सुलझाया पूरा केस

22 साल की उम्र में इस मॉडल के परवान चढ़ते करियर का दर्दनाक अंत हो गया। एक सिरफिरे ने मानसी का बेहद बेरहमी से कत्ल कर दिया गया और शव को एक बड़े सूटकेस में बंद करके फेंक दिया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Oct 2018, 12:50:51 IST

मुंबई: मुंबई में एक मॉडल की हत्या से सनसनी मच गई है, कातिल ने पहले मॉडल को बेहरमी से मारा और फिर उसकी लाश को सूटकेस में बंद करके फेंक दिया। बाइस साल की मॉडल मानसी दीक्षित कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी थी। बताया जा रहा है कि मानसी का हत्यारा उसका दोस्त ही है,लेकिन सवाल ये है कि आखिर ऐसी कौन सी बात हुई जिसकी वजह से उसने अपनी दोस्त का कत्ल कर दिया।

22 साल की उम्र में इस मॉडल के परवान चढ़ते करियर का दर्दनाक अंत हो गया। एक सिरफिरे ने मानसी का बेहद बेरहमी से कत्ल कर दिया गया और शव को एक बड़े सूटकेस में बंद करके फेंक दिया। पुलिस को ये सूटकेट मुंबई के मलाड में झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस ने जब इस सूटकेस को खोला तो उसके होश उड़ गए, इसमें मॉडल की बॉडी को मोड़कर रखा गया था, उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे थे, गले में भी रस्सी बंधी थी।

शुरुआत में पुलिस की समझ नहीं आ रहा था बैग में रखा शव किसका है, जब उसकी शिनाख्त हुई तो पता चला सूटकेस में रखा शव मुंबई की एक मॉडल मानसी दीक्षित का है,  जो राजस्थान की रहने वाली है और कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है।

जांच में पता चला कि मॉडल के शव वाले इस बड़े सूटकेस को एक युवक कैब से मलाड के माइंड स्पेस इलाके में लेकर पहुंचा था। कैब ड्राइवर के मुताबिक आरोपी सूटकेस के साथ ये कहकर उतरा था कि यहां से वो रिक्शे से जाएगा। महज दस मिनट में जब कैब ड्राइवर यू टर्न करके उस रास्ते से लौटा तो लड़का गायब था, और सूटकेस झाड़ियों में पड़ा था।  शक होने पर कैब ड्राइवर ने इसकी खबर पुलिस को खबर की, पुलिस ने जब बैग खोला तो मॉडल के मर्डर का खुलासा हुआ।

आरोपी ने जोगेश्वरी से कैब बुक की थी और वहीं से वो डेडबॉडी वाला सूटकेस लेकर चला था, जिसे वो मलाड में छोड़कर फरार हो गया। सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने उस ऑटो का पता लगाया, जिसमें बैठकर वो गया था, चार घंटे के अंदर उसे पुलिस ने आरोपी मुजम्मिल सैयद को गिरफ्तार कर लिया।  मानसी और सैयद मुजम्मिल की जान पहचान इंटरनेट के जरिए हुई थी, बाद में दोनों दोस्त बन गए, पूछताछ में मुजम्मिल ने बताया कि उसने मानसी को मिलने के लिए अंधेरी के मिल्लत नगर में अपने घर पर बुलाया था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था, नौबत मारपीट तक आ गई थी। इसी दौरान उसने मानसी के सिर पर रॉड से हमला कर दिया, और उसकी मौत हो गई, जिसके बाद उसने शव को सूटकेस में बंद करके फेंक दिया।

अब तक हुई जांच में पता चला कि पैसे के लेन-देन को लेकर मानसी और सैयद में झगड़ा हुआ था, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, और उसे कोर्ट में पेश करेगी, ताकि मॉडल की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हो सके।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood