Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'बिहार मिशन' पर साराभाई का रोशेस...

'बिहार मिशन' पर साराभाई का रोशेस और छठी मैया का हीरो, खेतों में उगा रहे....

साराभाई के रोशेस यानी राजेश कुमार और छठी मैया के हीरो यानी क्रांति प्रकाश झा का बिहार मिशन कितना सफल होगा, ये तो वक्त बताएगा लेकिन इसका मकसद बहुत ही बेहतरीन है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 05 Jul 2019, 13:51:49 IST

साराभाई के रोशेस और छठी मैया के हीरो का 'मिशन बिहार', युवाओं को कराएंगे घर वापसी

आपको टीवी शो साराभाई Vs साराभाई (Sarabhai VS Sarabhai) का मम्माज बॉय रोशेस तो याद होगा। जी हां ,वही रोशेस उर्फ राजेश कुमार (Rajesh Kumar) आजकल बिहार में खेती करने में जुटे हैं। साथ में हैं  बिहार (Bihar) के क्षेत्रीय सिनेमा के सुपरस्टार क्रांति प्रकाश झा। क्रांति प्रकाश झा को आपने छठी मैया के सबसे लोकप्रिय वीडियो में जरूर देखा होगा। फिलहाल खबर ये है कि दोनों एक्टर बिहार के गया जिले में आजकल खेती कर  रहे हैं। दोनों बिहार के खेतों में सहजन उगा रहे हैं। मकसद है - शहरों की तरफ भागते युवाओं को वापस घर खलिहान औऱ खेतों की तरफ लाना।

मुंबई जैसे सपनों के शहर में बसने औऱ सफल होने के बाद फिर जड़ों की तरफ लौटना नामुनकिन तो नहीं लेकिन मुश्किल जरूर था और राजेश और क्रांति ने फैसला किया कि वो एक्टिंग और खेती साथ साथ करेंगे। ताकि उन्हें देखकर शहरों की तरफ भाग रहा युवा फिर अपनी जड़ों की तरफ लौट सके। हर कोई ऐसा नहीं कर पाता, ये नई और बेहतरीन शुरूआत है और इसके लिए दोनों एक्टरों को सलाम। 

क्रांति झा जहां बिहार के लोकप्रिय झठी मैया के वीडियो में जड़ों की तरफ लौटते आधुनिक युवक के रूप में पॉपुलर हुए थे। बॉलीवुड की बात करें तो आपने एमएस धोनी देखी होगी, जिसमें क्रांति धोनी के दोस्त बनते हैं। क्षेत्रीय सिनेमा में उनकी फिल्में मिथिला माखन, देसवा, वंस अपॉन ए टाइम तारीफें बटोर चुकी हैं। 

राजेश की बात करें तो राजेश साराभाई VS साराभाई में दुलारे बेटे के रूप में चर्चित रह चुके हैं। इसके अलावा भी उन्होंने काफी टीवी सीरियलों जैसे एक महल हो सपनों का, बा बहू और बेबी, भूत वाला सीरियल औऱ कुसुम में काम किया है। इसी साल आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इय़र टू में भी राजेश कुमार दिखे थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood