Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पेरू के एक्टर Richard Torres ने...

पेरू के एक्टर Richard Torres ने क्यों की पेड़ से शादी?

यह अनोखी शादी सियूडैड कलोनियल में हुई जहां टोरेस ने पेड़ पर अंगूठी रखी और एक शख्स जो जज की भूमिका में था, उसे बताया कि उन्हें इस पेड़ से शादी मंजूर है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Aug 2018, 19:22:53 IST

सैंटो डोमिंगो: पेरू के अभिनेता रिचर्ड टोरेस ने डोमिनिकन रिपब्लिक की राजधानी सैंटो डोमिंगो में पेड़ों की अंधाधुंध कटाई के खिलाफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक पेड़ से 'शादी' कर ली। यह अनोखी शादी सियूडैड कलोनियल में हुई जहां टोरेस ने पेड़ पर अंगूठी रखी और एक शख्स जो जज की भूमिका में था, उसे बताया कि उन्हें इस पेड़ से शादी मंजूर है।

अभिनेता ने 'एफे न्यूज' को बताया, "हम 17वीं शादी करने के लिए सैंटो डोमिंगो आए हैं और हम तब तक नहीं रुकेंगे, जब तक हम इस तरह के 100 और समारोह करके एक नया गिनीज रिकॉर्ड नहीं बना  लेते।"

कोलंबस पार्क में हुए इस छोटे से कार्यक्रम ने दर्जनों लोगों का ध्यान आकर्षित किया। टोरेस के साथ डोमिनिकन कलाकार भी थे, जो शादी में बेस्ट मैन और ब्राइड्समेड की भूमिका में नजर आए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पेरू के एक्टर Richard Torres ने क्यों की पेड़ से शादी? actor Richard Torres marraige with a tree to save them