Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के दौरान ABVP...

‘पैडमैन’ के प्रमोशन के दौरान ABVP का झंडा थामे नजर आए अक्षय कुमार, जाने फिर क्या हुआ

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी जा पहुंचे, जहां उन्होंने स्टूडेंट्स के बीच जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। लेकिन इसी दौरान अक्षय के हाथ में ABVP का झंडा..

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 23 Jan 2018, 10:50:00 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी जा पहुंचे, जहां उन्होंने स्टूडेंट्स के बीच जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। इसी दौरान वुमन मैराथन का भी आयोजन किया गया था, अक्षय ने भी इसका समर्थन किया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जाना शुरु हो गया। दरअसल इस तस्वीर में अक्षय के हाथ में बीजेपी के स्टूडेंड विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) का झंडा दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "दिल्ली यूनिवर्सिटी की वुमन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। ये महिलाएं महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ा रही हैं और सैनिटरी पैड को टैक्स फ्री करवाने के लिए दौड़ रही हैं।" अक्षय के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसे पसंद किया और उनकी तारीफें भी की। लेकिन कुछ लोगों ने ABVP का झंडा लेने के कारण उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। यूजर्स ने उन्हें राजनीति से दूर रहने तक की सलाह तक दे डाली।

गौरतलब है कि 'पैडमैन' रियल लाइफ हीरो कहे जाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। उन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग एक मशीन बनाई, ताकि इसके कारण सेनिटरी पैड सस्ते दामों पर आसानी से मिल पाएं। आर.बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ABVP flag in Akshay Kumar's hand during 'Padman' promotion