Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दृष्टि धामी के बाद अभिनव शुक्ला...

दृष्टि धामी के बाद अभिनव शुक्ला भी हुए 'सिलसिला: बदलते रिश्तों का' से अलग

सीरियल 'सिलसिला: बदलते रिश्तों का' को  दृष्टि धामी के बाद अभिनव शुक्ला ने भी अलविदा कह दिया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 04 Nov 2018, 11:41:05 IST

सीरियल 'सिलसिला: बदलते रिश्तों का' से एक और एक्टर ने विदाई ले ली है। पहले शो में नंदिनी के रोल में नजर आने वालीं दृष्टि धामी ने शो को अलविदा कहा था और अब उनके पति राजवीर का रोल निभाने वाले एक्टर अभिनव शुक्ला ने भी यह शो छोड़ दिया है।

अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने शूट के पहले दिन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- यह मेरे शूट का पहला दिन था। इस भयानक कैरेक्टर के लिए दोस्तों और प्रोफेशनल्स से बहुत प्यार और प्रोत्साहन मिला। राजदीप की क्रूरता के बावजूद लोगों ने उसे बहुत प्यार किया। यह विडम्बना ही है कि जिस महीने में असल जिंदगी में शादी कर रहा था, उसी समय मैं अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी को पीटता था। मैं यह देख कर हैरान हूं कि लोगों ने मेरे कैरेक्टर को कितना प्यार किया। मैं इस शानदार टीम के साथ काम करना मिस करूंगा। कलर्स टीवी, दृष्टि धामी, अदिती शर्मा, शक्ति अरोड़ा और पूरी प्रोडक्शन टीम को शुक्रिया। शो के सभी फैंस को भी शुक्रिया।

आपको बता दें कि शो में लीप आने वाला है और लीप के बाद किंशुक महाजन की एंट्री होने वाली है। किंशुक, ईशान खन्ना के रोल में होंगे।

लीप के बाद नंदिनी को मां की भूमिका में नजर आना था और रिपोर्ट्स के मुताबिक, दृष्टि धामी ने इसी वजह से यह शो छोड़ा है। शो के प्रोड्यूसर ने बताया कि दृष्टि मां का रोल नहीं करना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने खुद को शो से अलग कर लिया।

दरअसल, दृष्टि को शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा था। कहा जा रहा था कि दृष्टि ने इसी वजह से इस शो को छोड़ने का फैसला लिया, लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने इन खबरों का खंडन किया है।

उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा- ''मेरे ख्याल से शो के 7-8 दिनों के बाद से ही यह साफ हो गया था कि कुणाल और नंदिनी के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होगा। दृष्टि को न इस वजह से कोई समस्या थी और न ही सोशल मीडिया ट्रोलिंग की वजह से। आप ध्यान से देखें तो आपको पता चलेगा कि हमने शो में कभी यह बताने की कोशिश नहीं की कि कौन सही है और कौन गलत। जनता को फैसला लेने दीजिए और हमें उससे कोई दिक्कत नहीं है। लगभग सभी सीरियलों पर सोशल मीडिया पर बात होती है।''

प्रोड्यूसर ने यह भी कहा कि वह भविष्य में भी दृष्टि के साथ काम करना चाहेंगे। उन्होंने कहा- ''इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है कि दृष्टि यह शो अब नहीं कर रही हैं। अगर भविष्य में मेरे पास कोई ऐसा रोल होगा, जो दृष्टि कर सकती हैं तो मैं उनके पास ही जाऊंगा। वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं।''

Also Read:

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कहा- 'मैं और जसलीन के पिता उसकी शादी में कन्यादान करेंगे'

मीडिया रिपोर्ट: सिर्फ हीरों से बना होगा दीपिका पादुकोण का मंगलसूत्र, जानें और क्या है खास

शाहरुख खान ने घर पर रखी दिवाली पार्टी, करीना, सारा, आलिया सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Abhinav Shukla also left Silsila Badalte Rishton Ka after Drashti Dhami