Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अभिनंदन के देश लौटने पर मलाइका-अर्जुन...

अभिनंदन के देश लौटने पर मलाइका-अर्जुन ने सोशल मीडिया पर किया एक जैसा पोस्ट

आईएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के भारत वापस आने के बाद आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी बहुत ही ज्यादा खुश है। अभिनंदन की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स की शुभकामनाएं जारी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 02 Mar 2019, 10:24:37 IST

नई दिल्ली: आईएफ विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के भारत वापस आने के बाद आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी बहुत ही ज्यादा खुश है। अभिनंदन की वापसी के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स की शुभकामनाएं जारी है। अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहरुख खान, करण जौहर, रितेश देशमुख, रणवीर सिंह ने अभिनंदन को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। लेकिन सेलेब्स की सोशल मीडिया पोस्ट में एक चीज जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह है अर्जुन और मलाइका का सोशल मीडिया पोस्ट। अभिनंदन को शुभकामनाएं देते हुए दोनों स्टार ने एक जैसा पोस्ट किया।

 मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर के किस्से महज गॉसिप से अब आगे बढ़ चुके हैं। चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं। यही नहीं मलाइका और अर्जुन इवेंट्स और पार्टियों में भी साथ ही देखे जाते हैं। 

शुक्रवार की शाम को विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पाकिस्तान से वापस भारत लौट आए। अभिनंदन वाघा बॉर्डर से भारत पहुंचे। पूरा देश उनके वापस लौटने की राह देख रहा था। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने अभिनंदन के देश लौटने पर स्वागत किया। ऐसे में मलाइका और अर्जुन ने भी विंग कमांडर को लेकर पोस्ट शेयर किया।

मलाइका और अर्जुन के पोस्ट की खास बात ये है कि दोनों ने एक ही इमोशनल पोस्ट लिखा कि 'हम आपको सलाम करते हैं और पूरा देश विंग कमांडर अभिनंदन पर गर्व कर रहा है। वापस घर लौटने पर आपका स्वागत है।' 

इस बीच इन दोनों के रिश्ते से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस बात का खुलासा डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी रिपोर्ट में किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका क्रिश्चियन रिवाज से अप्रैल में शादी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि यह सेरेमनी प्राइवेट होगी। इसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। अर्जुन और मलाइका के फैंस के लिए यह खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते की कभी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है हालांकि बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कुछ करीबी रिश्तेदार इन दोनों के रिश्ते की बात जरूर कह चुके हैं। अर्जुन और मलाइका के एक दूसरे को डेट करने की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं। ऐसे में शादी की रस्मों से जुड़ी इस तरह की खबर आना काफी बड़ा सरप्राइज है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।