Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आप की अदालत: कपिल शर्मा ने...

आप की अदालत: कपिल शर्मा ने कैटरीना कैफ के लिए जाहिर की अपनी इच्छा

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के मजाकिया अंदाज से हर कोई वाकिफ है और उनका यही अंदाज है जिससे वो गंभीर बातों को भी लोगों के दिलों में बैठा जाते हैं। हाल ही में कपिल

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Sep 2015, 13:23:47 IST

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के मजाकिया अंदाज से हर कोई वाकिफ है और उनका यही अंदाज है जिससे वो गंभीर बातों को भी लोगों के दिलों में बैठा जाते हैं। हाल ही में कपिल वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा के लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में आए थे जहां उन्होंने कई सवालों के हास्यपूर्ण जवाब दिए तो वहीं गंभीर मुद्दों पर उन्होंने अपने सुझाव भी दिए। इसी बीच उन्होंने देश के प्रधानमंत्री बनने के इच्छा जाहिर की और अपने मंत्री मंडल में रक्षा मंत्री के पद के लिए उन्होंने कैटरीना कैफ जैसी महिला का नाम सुझाया था।

उन्होंने आप की अदालत में कहा, "प्रधानमंत्री बनूंगा तो मंत्रीमंडल मेरे हिसाब से होगा। रक्षा मंत्री होंगी ‘कैटरीना कैफ’ टाइप। किसी देश से संबंध खराब ही नहीं होंगे। सीधे रक्षा मंत्री को भेजो सामने वाला भी बोले वाओ।"

आप को बता दें कि ये सब बाते कपिल ने एक मजाक के तौर पर ही कहीं थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वाकई में पीएम के पद पर वो नियुक्त होना चाहेंगे तो उनका कहना था कि भगवान ने उन्हें लोगों को हसाने का काम दे रखा है जो सबसे बड़ा काम है और वो उससे खुश हैं।

ये भी पढ़ें- टीवी का कॉमेडी शो नहीं छोड़ रहा हूं: कपिल शर्मा

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के होस्ट ने मुस्कुराते हुए ये भी कहा कि यदि वो प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो हर रोज वो सुर्खियों में छाए रहेंगे क्योंकि वो बहुत मजाकिया हैं और अपनी बातों पर वो संयम नहीं रख पाते।

अगली स्लाइड मेें देखिए आप की अदालत का वीडियो-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Aap Ki Adalat- Kapil Sharma expresses his desire for Katrina Kaif