Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड बेटी के साथ तस्वीर डालकर ट्रोल...

बेटी के साथ तस्वीर डालकर ट्रोल हुए आमिर खान, लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स

आमिर खान अपनी संजीदगी और सादगी की वजह से जाने जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया में लोग सामान्य लोगों को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं तो सेलिब्रिटी को उनके लिए सॉफ्ट टारगेट ही हैं। अभिनेता आमिर खान भी 17 साल की बेटी इरा के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके ट्रोल हो गए।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 31 May 2018, 13:05:30 IST

मुंबई: आमिर खान अपनी संजीदगी और सादगी की वजह से जाने जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया में लोग सामान्य लोगों को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं तो सेलिब्रिटी को उनके लिए सॉफ्ट टारगेट ही हैं। अभिनेता आमिर खान भी 17 साल की बेटी इरा के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके ट्रोल हो गए।

इस फोटो में ट्रोलर ऐसे अजीब अजीब कमेंट्स लिख रहे हैं जिससे पता चलता है लोगों की सोच क्या है। किसी ने लिखा है कि रमजान के महीने का तो ख्याल रखते तो कोई उन्हें बेटी के साथ पोर्न फिल्म बनाने की सलाह दे रहा है।

दरअसल आमिर खान अपने कजिन और निर्देशक मंसूर खान के घर पर छुट्टियां बिताने पहुंचे थे। मंसूर का 60वां जन्मदिन था और वो अपने पूरे परिवार के साथ वहां पहुंचे थे। जहां बेटी इरा के अलावा पत्नी किरण और छोटा बेटा आजाद भी था।

मंसूर का जन्मदिन मनाने के साथ-साथ आमिर परिवार के साथ तमिलनाडु के कूनूर हिल स्टेशन में छुट्टियां भी मना रहे हैं। आमिर ने परिवार के साथ की अन्य तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मंसूर खान ने आमिर खान को ‘कयामत से कयामत तक’, ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘अकेले हम अकेले तुम’ जैसी कई फिल्मों में डायरेक्ट किया है।

बात करें आमिर की आने वाली फिल्मों की तो साल के अंत में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ आ रही है। इस फिल्म में पहली बार आमिर के साथ अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इनके अलावा फातिमा सना शेख, कटरीना कैफ जैसे सितारे भी फिल्म में हैं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं विजय कृष्ण आचार्य जिन्होंने आमिर को लेकर धूम 3 बनाई थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बेटी के साथ तस्वीर डालकर ट्रोल हुए आमिर खान, लोग कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स aamir khan trolled to share picture with 17 years daughter ira

More From Bollywood