Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आमिर खान ने 'दंगल' के साउंड...

आमिर खान ने 'दंगल' के साउंड इंजीनियर की बचाई जान, ट्विटर पर लोगों ने कहा शुक्रिया

आमिर खान ना सिर्फ फिल्मों में अपनी जी-जान लगा देते हैं, बल्कि फिल्म से जुड़े लोगों का ख्याल भी रखते हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे आमिर रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Sep 2018, 18:11:00 IST

नई दिल्ली: आमिर खान ना सिर्फ फिल्मों में अपनी जी-जान लगा देते हैं, बल्कि फिल्म से जुड़े लोगों का ख्याल भी रखते हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे आमिर रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं। दरअसल, उन्होंने 'दंगल' में उनके साथ काम चुके एक शख्स की जान बचाई है।

शाजिथ कोयरी बतौर साउंड इंजीनियर 'दंगल' में आमिर के साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में उन्हें स्ट्रोक का दौरा पड़ा था, जिस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल के बिस्तर पर घंटों बिताने के बावजूद कोई भी डॉक्टर उनकी जांच करने के लिए नहीं आया।

 हताश होकर शाजिथ के परिवार ने आमिर से मदद मांगने के लिए उन्हें संपर्क किया। शाजिथ के बारे में सुनकर आमिर बिना वक्त गवाए आधीरात को अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद आमिर ने शाजिश को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई।

आमिर के इस नेक काम की वजह से ट्विटर पर कई लोग उन्हें हीरो बता रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

आमिर के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं।

Also Read:

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' के बाद सारा अली खान को मिली तीसरी फिल्म, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर!

B'dy Special: 24 साल की लड़की को डेट कर रहा है 46 साल का ये डायरेक्टर, टूट चुकी है दो शादी

मिस यूनिवर्स 1995 चेल्सी स्मिथ का 45 साल की उम्र में निधन, सुष्मिता सेन ने जताया शोक

 

 

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आमिर खान ने 'दंगल' के साउंड इंजीनियर की बचाई जान, ट्विटर पर लोगों ने कहा शुक्रिया aamir khan saved dangal sound engineer life twitter users thank him