Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आमिर खान की 'रुबरू रोशनी' ने...

आमिर खान की 'रुबरू रोशनी' ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में #RubaruRoshni करने लगा ट्रेंड

आमिर खान की फिल्म रुबरू रोशनी ने रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर छा गईं और सिर्फ इतना ही नहीं कुछ घंटों के अंदर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर हैशटैग #RubaruRoshni ट्रेंड करने लगा।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Jan 2019, 8:33:54 IST

नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म रुबरू रोशनी ने रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर छा गईं और सिर्फ इतना ही नहीं कुछ घंटों के अंदर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर हैशटैग #RubaruRoshni ट्रेंड करने लगा। जैसा कि फिल्म का टैगलाइन ही इसको काफी आकर्षक बनाती है। फिल्म का टैगलाइन है ''तीन अविश्वसनीय सच्ची कहानियां'' और ये ही सच है।

बता दें फिल्म को गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर रिलीज किया गया था। अभिनेता-निर्माता आमिर खान की फिल्म 'रुबरू रोशनी' को आज स्टार नेटवर्क पर सात भाषाओं में प्रसारित किया था। सिर्फ इतना ही नहीं फ़िल्म में नुकसान और क्षमा की भावनाओं की दास्तां आपको हिला कर रख देगी, वही इन अविश्वसनीय कहानियों को अपने भीतर समाने के लिए आपको समय लगेगा। फ़िल्म खत्म हो जाने के बाद भी यह डॉक्यूमेंट्री आपके दिमाग में घूमती रहती है। 'रुबरू रोशनी' (रोशनी के साथ आमने-सामने) आमिर की बहुचर्चित फिल्म 'रंग दे बसंती' से गीत 'रूबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है।

आमिर खान इससे पहले यह स्पष्ट कर चुके है कि उनकी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के नए एपिसोड के बारे में नहीं है। अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि “दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी" और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है। आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी।

फिल्म देखने के बाद, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी मशहूर हस्तियां और अन्य लोगों ने दिल खोल कर फिल्म की प्रशंसा की और सभी को यह फ़िल्म देखने की सलाह दी। स्वाति चक्रवर्ती भटकल द्वारा निर्देशित और आमिर खान द्वारा निर्मित "रुबरू रोशनी" में क्षमा के तीन प्रभावशाली किस्से दिखाए गए हैं। सात भाषाओं में प्रसारित होने वाली इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर आज स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे गणतंत्र दिवस पर किया गया था।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन