Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’...

आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ने रिलीज से पहले ही बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड!

यशराज फिल्म्स अपनी आगामी फ़िल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" के साथ इस साल की दिवाली यादगार बनाने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 20:19:46 IST

मुंबई: यशराज फिल्म्स अपनी आगामी फ़िल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" के साथ इस साल की दिवाली यादगार बनाने के लिए तैयार है।  इस फ़िल्म के साथ हिंदी सिनेमा की दो महान हस्तियां आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" आधुनिक दिनों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म है और निर्माता इसे बड़े पैमाने की फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

दर्शकों को काल्पनिक एक्शन एडवेंचर का शानदार अनुभव देने के लिए  इसे माल्टा में फ़िल्माया गया है और भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह अब तक का सबसे महंगा आउटडोर शूट करार हो सकता है। सूत्रों की मानें तो, "विक्टर (विजय कृष्णा आचार्य) एक ऐसी दुनिया बनाना चाहते थे जहां कल्पना और वास्तविकता का मिलन होता है। इसके लिए एक प्राचीन, अनदेखा स्थान और एक सेटिंग की ज़रूरत थी जहां स्वाभाविक रूप से दो विशाल जहाजों को फिट कर सकते थे। हॉलीवुड फिल्मों के लिए बड़े पैमाने पर जहाज़ बनाने वाली अंतरराष्ट्रीय टीम द्वारा  माल्टा में दो जहाजों का निर्माण किया गया था। टीम ने माल्टा में 45 दिनों की शूटिंग के दौरान विभिन्न और अविश्वसनीय स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है। जब भी आप इन सबको जोड़ते है तो ठग्स की शूटिंग लागत भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी आउटडोर शूट में से एक है।"

दिवाली  की रोशनी में रिलीज होने वाली 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' अपने शानदार विसुअल अनुभव के साथ बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। दुनिया भर में आइमैक्स पर रिलीज होने वाली इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ का हॉट देसी अवतार देखने मिलेगा और फातिमा सना शेख एक महत्वपूर्ण भूमिका के साथ फ़िल्म में चार चांद लगाते हुए नज़र आएंगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ने रिलीज से पहले ही बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड! aamir khan s movie thugs of hindostaan makes unique record of shoot in expensive location