Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. टीचर्स डे पर फैंस दवारा बनाये...

टीचर्स डे पर फैंस दवारा बनाये गए वीडियो ने जीता आमिर खान का दिल।

आमिर खान ने जब अपने फैंस का वीडियो देखा तो वह काफ़ी अभिभूत महसूस कर रहे थे और उन्होंने मुस्कान के साथ इस वीडियो का जवाब दिया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 05 Sep 2018, 21:22:58 IST

नई दिल्ली: यह निस्संदेह है कि सुपरस्टार आमिर खान के प्रशंसक हमेशा अनोखे तरीके से अभिनेता के प्रति अपना प्यार जाहिर करते आये है, ठीक इसी तरह प्रशंसकों ने इस बार एक मजेदार वीडियो बनाया है और शिक्षक दिवस के अवसर पर इस वीडियो को 'मस्ती की पाठशाला' नामक एक पेज से पोस्ट किया है। आज सुपरस्टार के लिए उनके प्रशंसकों ने एक मजाकिया वीडियो बनाई थी और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अभिनेता ने जब यह वीडियो देखी तो वह काफ़ी अभिभूत महसूस कर रहे थे और उन्होंने मुस्कान के साथ इस वीडियो का जवाब दिया।

आमिर खान ने लिखा- वाह! कौन है भाई इस ग्रुप का प्रिंसिपल? जिसने भी यह वीडियो बनाया उसे बहुत सारा प्यार!

इस मजेदार वीडियो में अभिनेता का उनके काम के प्रति लगन दिखाई गई है कि कैसे उन्होंने गजनी, मंगल पांडे, दंगल, सरफरोश, राजा हिंदुस्तान, गुलाम, लगान, धूम 2, बाजी, रंगीला, अंदाज़ अपना अपना, इश्क, रंग दे बसंती, दिल चाहता है और पीके में कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं और हर बार अपने जुदा अंदाज़ में दर्शकों को लुभाने में सफ़ल रहे है।

इस वीडियो में अभिनेता की हर फिल्म की एक छोटी झलक शामिल की गई है जिसने सभी के जहन बीती यादें ताज़ा कर दी है। 'मस्ती की पाठशाला' आमिर की फिल्म रंग दे बसंती से सबसे मजेदार गीत में से एक है और एक प्रशंसक क्लब ने अपने पेज का नाम इस गीत के आधार पर रखा है।

अभिनेता ने अपनी अन्य फिल्मों में भी शिक्षक का किरदार निभाया है, लेकिन यह गीत उनके सभी किरदारों से हटकर है। प्रशंसक क्लब ने विचित्र लिरिक्स के साथ एक मजेदार वीडियो बनाया है जिसमें सुपरस्टार द्वारा की गयी अभी तक की सभी फ़िल्मे शामिल की गई है।

यह गीत शिक्षक दिवस से सीधे संबंधित नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से इस अवसर पर बजाया जा सकता है। अभिनेता अक्सर अपनी फ़िल्मो के माध्यम से दर्शकों को संदेश देने की कोशिश करते है और इस बार उनका गाना भी एक मैसेज दे रहा है।

अभिनेता की पिछली फ़िल्म दंगल को शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी और यह भारत के साथ साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म में से एक बन गयी थी। वर्तमान में वह अपनी अगली फ़िल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" पर काम कर रहे है जो भारत में बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म में से एक है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: टीचर्स डे पर फैंस दवारा बनाये गए वीडियो ने जीता आमिर खान का दिल। aamir khan retweeted his fans video on teacher s day