Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'दंगल' के बाद आमिर खान की...

'दंगल' के बाद आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में दिखाया ये कारनामा, कुल कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

‘दंगल’ के बाद अब अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी चीन में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Jan 2018, 11:53:23 IST

मुंबई: ‘दंगल’ के बाद अब अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी चीन में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने महज 8 दिनों में यहां 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार आठवें दिन यानि दूसरे हफ़्ते के पहले दिन शुक्रवार को 34 करोड़ 33 लाख रूपये का कलेक्शन किया हैl फिल्म की कुल कमाई अब 375 करोड़ हो गई है। आज फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में हैं। आमिर खान इस फिल्म में जायरा के मेंटर की भूमिका में हैं। जल्द ही फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर सकती है।

सीक्रेट सुपरस्टार एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने गायिकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती है, लेकिन उसके पिता उसे ये सब करने से रोकते हैं। इसके बाद वह इंटरनेट पर बुर्खे में एक वीडियो डाल देती है जो काफी वायरल हो जाता है। इसके बाद उसे फिल्मों में गाने का मौका मिलता है। आमिर खान ने इस फिल्म में शक्ति कुमार नाम के म्यूजिक डायरेक्टर का रोल प्ले किया है।

इधर सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है भी दमदार कमाई कर रही है। शुक्रवार को फिल्म ने 65 लाख कारोबार किया। फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस में कुल कलेक्शन 336 करोड़ 21 लाख हो गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'दंगल' के बाद आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में दिखाया ये कारनामा, कुल कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान aamir khan movie secret superstar is doing good business in china 300 crore cross