Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जब बिग बी के साथ पोस्टर...

जब बिग बी के साथ पोस्टर में आमिर ने देखी अपनी तस्वीर, कह दी इतनी बड़ी बात

ऐसा पहली बार है जब आमिर और अमिताभ एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आठ नवंबर को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Sep 2018, 19:46:15 IST

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पोस्टर पर एक साथ नजर आना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के साथ नजर आने वाले हैं। आमिर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "मिस्टर बच्चन के साथ एक पोस्टर पर खुद को देखना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं।"

उन्होंने फिल्म के सभी चार मुख्य किरदारों वाला एक पोस्टर साझा किया। आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ऐसा पहली बार है जब आमिर और अमिताभ एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। यश राज फिल्मस के बैनर तले बनी यह फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी।

Also read:

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जब बिग बी के साथ पोस्टर में आमिर ने देखी अपनी तस्वीर, कह दी इतनी बड़ी बात aamir khan get emotional to share poster with amitabh bachchan in thugs of hindostan