Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. राजपूत ने कहा देखनी है ‘पद्मावत’,...

राजपूत ने कहा देखनी है ‘पद्मावत’, कर दिया गया ये हाल

शनिवार को पुलिस ने वडोदरा से दो लोगों को गिरफ्तार किया।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Jan 2018, 11:04:46 IST

वडोदरा: गुजरात के अंकलेश्वर कस्बे में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी सोचेंगे कि हम किस देश में रहते हैं। शनिवार को पुलिस ने वडोदरा से दो लोगों को गिरफ्तार किया। क्योंकि इन दोनों ने एक ऐसे शख्स की पिटाई कर दी, क्योंकि उसने ‘राजपूत होने के बावजूद’ उसने ‘पद्मावत’ फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की थी। शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति वडोदरा के रहने वाले उपेंद्र जाधव के मुताबिक यह घटना 24 जनवरी की है। व्यक्ति अंकलेश्वर गया था, वह एक होटल में बैठकर अपने एक दोस्त से बातें कर रहा था। बातों ही बातों में उसने कहा गुजरात में तो यह फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, इसलिए वह मुंबई जाकर मूवी देखेगा। इतना सुनते ही कुछ लोगों ने उसपर हमला कर दिया। पद्मावत देखने की बात करने वाला लड़का राजपूत था, यह जानकर लोग और भड़क गए और कहा उसकी इतनी मजाल की वह राजपूत होकर इस फिल्म को देखने  की बात कर रहा है।

आरोपी ने इस पूरे हमले का वीडियो बनाया है और लिखित माफी की मांग की है। वीडियो उसने पुलिस को भी दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई है। शूटिंग के वक्त से ही यह फिल्म विवादों में है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: राजपूत ने कहा देखनी है ‘पद्मावत’, कर दिया गया ये हाल a rajpiut boy from gujrat wanted to watch padmaavat 2 people beat him badly