Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान से शादी करने उत्तराखंड...

सलमान खान से शादी करने उत्तराखंड से मुंबई पहुंची 24 साल की महिला, मानसिक रूप से थी परेशान

सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 52 साल की उम्र में भी सलमान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। लाखों लड़कियां उनसे अभी भी शादी करना चाहती हैं। हाल ही में एक युवती उनसे शादी का इरादा लिए उत्तराखंड से मुंबई पहुंच गई

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 19:13:31 IST

नई दिल्ली: सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 52 साल की उम्र में भी सलमान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। लाखों लड़कियां उनसे अभी भी शादी करना चाहती हैं। हाल ही में एक युवती उनसे शादी का इरादा लिए उत्तराखंड से मुंबई पहुंच गई। वह युवती मानसिक रूप से परेशान थी। पुलिस ने उसे उनसे परिवार को सौप दिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 24 साल की युवती 11 अगस्त को अपने घर से चली थी। मुंबई पहुंचने पर वह सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। हालांकि सुरक्षा गार्डों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया।

बाद में कुछ लोगों ने उसे ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते देखा और पुलिस को सूचित किया। सब इंस्पेक्टर नारायण तारकुंडे ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और मेडिकल जांच करायी। बाद में युवती को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।

हालांकि गुरुवार को सलमान के लिए एक अच्छी खबर भी आई। अदालत ने उन्हें राहत देते हुए हर बार विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने से मुक्त कर दिया। सलमान के वकील एच.एम. सारस्वत ने कहा, "अब सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार न्यायालय की अनुमति नहीं मांगनी पड़ेगी।"

सारस्वत ने कहा, "लेकिन, उन्हें यात्रा के समय की अवधि, तारीख, गंतव्य स्थल, रुकने का स्थान, यात्रा कार्यक्रम की जानकारी अदालत को देनी होगी।"

बचाव पक्ष ने सत्र अदालत में ऐसी ही एक याचिका दायर कर जमानत की शर्तो के उस आदेश को बदलने की मांग की थी जिसके अनुसार खान को विदेश जाने के लिए हर बार अदालत की अनुमति मांगनी पड़ती है।

सारस्वत ने कहा, "लेकिन हमने यह प्रार्थनापत्र वापस ले लिया और एक आज एक नया प्रार्थना पत्र दिया जिसे न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने स्वीकार कर लिया।"

Also Read:

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने शेयर की नई तस्वीर, साथ में दी एक गुड न्यूज

बेटी मीशा को गोद में लिए मीरा राजपूत से मिलने अस्पताल पहुंचे शाहिद कपूर, देखें PHOTOS

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजमौली के बेटे कार्तिकेय ने गर्लफ्रेंड पूजा से की सगाई, देखें PHOTOS

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सलमान खान से शादी करने उत्तराखंड से मुंबई पहुंची 24 साल की महिला, मानसिक रूप से थी परेशान a girl reached salman khan home for wedding from uttarakhand