Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म...

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ऑनलाइन हुई लीक, यहां से डाउनलोड करके लोग देख रहे हैं फिल्म

Tamilrockers 2018, 2.0 Full Movie Leaked Online: अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रिलीज वाले दिन ही लीक हो गई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Dec 2018, 11:47:09 IST

Tamilrockers 2018, 2.0 Full Movie Leaked Online: रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गई। मेकर्स को फिल्म लीक करने की धमकी दी गई थी जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, इससे पहले फिल्म को पायरेसी से बचाने के लिए मद्रास हाई कोर्ट ने करीब 12 हजार वेबसाइट को बैन करने का आदेश दिया। लेकिन लगता है कोर्ट के फैसले से फिल्म लीक करने वालों को कोई फर्क नहीं। तभी तो पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने रिलीज वाले दिन ही फिल्म को फुल एचडी में अपलोड कर दी है। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को तमिल के साथ-साथ दूसरे भाषा में भी ऑनलाइक लीक कर दी गई है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें, तमिल रॉकर्स के नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था कि वो इस फिल्म को लीक कर देंगे। लेकिन तमिल रॉकर्स ने सफाई देते हुए कहा कि उनका कोई आधिकारिक ट्विटर हैंडल नहीं है। बाद में वो ट्विटर अकाउंट भी बंद हो गया। अब दावा किया जा रहा है कि तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर ही यह फिल्म एचडी क्वालिटी में उपलब्ध है।

2.0

बता दें कि तमिल रॉकर्स पायरेसी की मशहूर वेबसाइट है। इससे पहले इस साइट ने 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान', 'सुई धागा', 'अंधाधुन' और 'नोटा' जैसी फिल्‍में लीक की हैं। इस फिल्म का बज़ काफी बना हुआ है, क्योंकि इस फिल्म में एक तरफ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत हैं और दूसरी तरफ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं। अगर यह फिल्म वाकई लीक हुई है तो प्रोड्यूसर्स को खासा नुकसान हो सकता है। यह फिल्म वैसे भी 600 करोड़ के बजट से बनकर तैयार हुई है।

हालांकि इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 80 फीसदी लागत निकाल चुकी है। फिल्म की प्री बुकिंग, म्यूजिक राइट और टेक्निकल राइट्स से फिल्म ने करीब 500 का बजट रिकवर कर लिया है, अब फिल्म 200 करोड़ भी कमा लेती है तो फिल्म का फायदा हो जाएगा।

यहां पढ़िए 2.0 का फिल्म रिव्यू

मलाइका अरोड़ा ने किया अपने प्यार का इजहार, पहना अर्जुन कपूर के नाम का पेंडेंट? 

1 दिसंबर को है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन, कल नहीं दिखा कोई सितारा

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood