Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज को एक...

फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज को एक साल पूरा होने पर रणवीर-दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

संजय लीला बंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को रिलीज हुए एक साल पूरा होने पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Jan 2019, 10:15:40 IST

रणवीर सिंह(Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण(deepika padukone) की फिल्म 'पद्मावत' को रिलीज हुए 1 साल हो चुका है। संजय लीला बंसाली की फिल्म पद्मावत 24 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। विवादों में पड़ने के बाद भी इस फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़े थे। 2017 से ही विवादों में पड़ने के बाद करणी सेना से लंबे समय तक लड़ाई करने के बाद यह फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिकाल पादुकोण और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। दीपिका ने फिल्म में रानी पद्मावती, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रत्न सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म के रिलीज हो एक साल पूरा होने पर रणवीर और दीपिका दोनों ने ही सोशल मीडिया पक पोस्ट शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पद्मावत के सेट की अपनी एक फनी वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह अलाउद्दीन के लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में  वह मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बुरा इंसान, अच्छा समय बताते हुए। अलाउद्दीन चिल-जी।

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पद्मावत के एक साल पूरे होने की खुशी में एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें वह मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

Screenshot of deepika padukone instagram story

2018 रणवीर और दीपिका दोनों के लिए ही खास रहा है। जहां दोनों शादी के बंधन में बंधे वहीं रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा भी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। अब 2019 में रणवीर सिंह की आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही वह कपिल देव की बायोपिक '83' की तैयारी में लगे हुए हैँ। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह मार्च में अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरु करने वाली हैं। 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाउवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also read:

गायक भूपेन हज़ारिका को भारत रत्न, जानें उनकी जिंदगी के दिलचस्प फैक्ट्स

सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज, मर्चेंट नेवी ऑफिसर से लेकर रेट्रो लुक में आएं हैं नजर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।