Live TV
GO
Hindi News सिनेमा भोजपुरी चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल...

चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल को फैन ने बोनट पर चढ़ किया किस, दिया ऐसा रिएक्शन

सनी देओल इन दिनों गुरदासपुर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल की फैन उन्हें किस करके चली जाती है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 May 2019, 9:05:47 IST

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी राजनीति में कदम रख चुके हैं। अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले सनी देओल(Sunny Deol) भी राजनीति में कदम रख चुके हैं। सनी देओल गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। जिसके लिए वह इन दिनों प्रचार में व्यस्त हैं। सनी देओल के रोड शो के दौरान उनकी फैन ने उन्हें किस कर लिया।

दरअसल सनी देओल इन दिनों पंजाब में कैम्पेन कर रहे हैं। जहां की वीडियो वायरल हो रही हैं। बुधवार के रोड शो की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक महिला सनी देओल के गालों पर किस करती नजर आ रही है।

बुधवार को बटाला में रोड शो के दौरान सनी देओल कार पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ  प्रचार कर रहे थे। इस बीच भीड़ में से सनी देओल की फैन आती है। वह सनी दओल की कार के बोनट पर चढ़ जाती है और सनी को गालों पर किस करती है। इस दौरान सनी देओल के चेहरे पर हल्की मुस्कान नजर आती है।

कुछ दिन पहले धर्मेंद्र ने बेटे सनी की वर्कआउट करते एक वीडियो शेयर की थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लव यू मेरे ईमानदार बेटे, नेक बंदे हो मालिक के तुम। जीते रहो।

आपको बता दें चुनाव प्रचार की वजह से सनी देओल इन दिनों गुरदारसपुर में ही रह रहे हैं। फिट रहने के लिए ज्यादा समय ना मिलने की वजह से सनी देओल ने घर में ही जिम बना ली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' की रिलीज डेट टालने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

आमिर खान ने बेटी ईरा के बर्थ डे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bhojpuri