Live TV
GO
Hindi News सिनेमा भोजपुरी पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का...

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना 'मुंहवा ओढ़नी से बांध के' हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना ‘मुंहवा ओढ़नी से बांध के’ सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस गाने ने अभी तक 2 करोड़ से भी ज़्यादा व्यूज़ बटोरे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 13:16:51 IST

Pawan Singh and Amrapali Dubey's song 'Muhvaa Odhani Se Baandh ke :  बॉलीवुड के अलावा आजकल लोगों को भोजपुरी गाने भी काफी पसंद आने लगे हैं। यह गाने आजकल हर पार्टी में बजते सुनाई देते है। भोजपुरी के कई सितारें हैं जिनके गाने हमेशा हिट होते हैं। भोजपुरी स्टार पवन सिंह हमेशा अपने गानों और एक्टिंग के कारण अपने फैन्स का ध्यान खुद की तरफ खींचते नज़र आते हैं। मगर इस बार उनके एक गाने ने सभी का दिल जीत लिया है। इन दिनों उनका गाना ‘मुंहवा ओढ़नी से बांध के’ लगातार चर्चाओं में बना हुआ हैं। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जैसे भोजपुरी स्टार्स अपनी एक्टिंग और गायकी के ज़रिए दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरते नज़र आ रहे हैं।

2017 में पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में ‘लुलिया का मांगेले’, ‘मोहब्बत कर गइल अखियां’, ‘हमहू जवान बानी तुहु जवान’, ‘तनी फेरे दी बलम दी करवटीया’ जैसे गानों ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। जिसमें पवन सिंह की आवाज़ में गाया एक गाना ‘मुंहवा ओढ़नी से बांध के’ अभी तक लोगों की जुबान पर चड़ा हुआ है। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर इस गाने ने अभी तक 2 करोड़ से भी ज़्यादा व्यूज़ बटोरे हैं।

इसके पहले पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘राते दिया बुता’ भी काफी हिट रहा है। इस गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने अपने अंदाज़ से फैन्स को दीवाना बना दिया था। दर्शकों को यह गाना भी बेहद पसंद आया था। फिल्म के इस गाने को पवन सिंह और इंदु ने गाया है।

इससे पहले पवन सिंह ‘लोहा पहलवान’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘बलमुआ तोहरे खातिर’, ‘पवन राजा’, ‘सइयॉं सुपरस्टार’ जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।  

और खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और मोनालिसा का गाना सोशल मीडिया पर वायरल भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को चढ़ा फिट होने का चस्का, घर में ही खोल डाला जिम

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।