Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. भोजपुरी
  4. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को चढ़ा...

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को चढ़ा फिट होने का चस्का, घर में ही खोल डाला जिम

खुद को फ्लेक्सिबल बनाने के लिए रानी ने अपने घर की छत पर ही एक्सरसाइज और योग का पूरा इंतज़ाम कर लिया है। वो एक दम देसी स्टाइल में खुद को फिट करने के लिए जुटी हुई हैं। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Jan 2019, 14:45:14 IST

भोजपुरी डेस्क: भोजपुरी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री रानी चटर्जी अपने बिंदास और मस्तमौला स्टाईल से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। रानी हर बार कुछ न कुछ ऐसा करती हैं, जो उनके फैंस को उनके दिल के और भी करीब ले आता है। बता दें, इन दिनों रानी को फिट होने का चस्का चढ़ा है। फिट बनने के लिेए आमतौर पर सब जिम जॉइन करते हैं लेकिन रानी ने कुछ हट के किया है। जी हां, रानी ने महंगे जिम की राह को छोड़ अपने घर को ही जिम बना लिया है।

खुद को फ्लेक्सिबल बनाने के लिए रानी ने अपने घर की छत पर ही एक्सरसाइज और योग का पूरा इंतज़ाम कर लिया है। वो एक दम देसी स्टाइल में खुद को फिट करने के लिए जुटी हुई हैं। इसके साथ ही उन्होनें सोशल मीडिया पर भी कुछ वीडियो अपलोड किए हैं, जिन्में वो एक्सरसाइज करती नज़र आ रही हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो योग करते-करते डांस करने लगती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

वैसे भोजपुरी सिनेमा की ये एक्ट्रेस अपने डांस के जलवों के लिए काफी जानी जाती हैं। बता दें, अपने यूट्यूब चैनल पर रानी डांस के कई वीडियो अपलोड करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आते हैं। इन्होंने अपना स्क्रीन डेब्यू भोजपुरी फिल्म ""ससुरा बड़ा पैसा वाला(2004)" से किया था, जो काफी हिट गई थी। रानी चटर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए 6 बार भोजपुरी अवार्ड मिल चुका है।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

यहां पढ़िए उरी का मूवी रिव्यू

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: अनुपम खेर समेत 14 लोगों पर एफआईआर दर्ज

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को चढ़ा फिट होने का चस्का, घर में ही खोल डाला जिम bhojpuri actress rani chatterjee open gym at home