Live TV
GO
Hindi News सिनेमा भोजपुरी YouTube पर वायरल हो रहा है...

YouTube पर वायरल हो रहा है भोजपुरी सितारे आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का डांस वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 May 2019, 20:48:59 IST

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने गानों और फिल्मों की वजह से छाई रहती हैं।  यूट्यूब (YouTube) पर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे साड़ी में नजर आ रही हैं, और डांस करके अपने फैंस का हाल बेहाल कर रही हैं। आम्रपाली दुबे के अलावा इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहे हैं। 

आम्रपाली दुबे के इस गाने को गांव में फिल्माया गया है, जहां वो निरहुआ के साथ रोमांटिक डांस करती दिख रही हैं। इस गाने को अब तक करीब 15 करोड़ बार देखा जा चुका है। दोनों की जोड़ी दर्शकों का मन मोह रही है।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' का है। इस गाने में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) गुलाबी साड़ी में छत पर डांस करती दिख रही हैं। वहीं निरहुआ पर्पल कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। गाने में आगे दोनों रोते हुए एक दूसरे को याद करते दिख रहे हैं। गाना सुनकर लोगों को अपने गांव और अपने सच्चे प्यार की याद आ रही है। कमेंट बॉक्स प्यार भरे कमेंट से भरा हुआ है। यहां देखिए गाना-

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काफी हिट है। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अफेयर की खबरें भी आती रहती हैं। लेकिन दोनों ही इसे अफवाह बताते हैं। 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म निरहुआ चलल लंदन इसी साल रिलीज हुई है। फिल्म की काफी अच्छी कमाई हुई।

Also Read:

तमन्ना भाटिया की फिल्म 'खामोशी' के लिए श्रुति हासन ने गाया गाना

Kabir Singh Song Bekhayali: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म का पहला गाना रिलीज़, दिखी दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन