Live TV
GO
Hindi News इलेक्‍शन लोकसभा चुनाव 2019 लोगों ने मोदी को फिर से...

लोगों ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय कर लिया है: अमित शाह

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षो में मोदी सरकार ने देश का मान बढ़ाया है और इसकी सबसे बड़ी उपलब्धि देश को सुरक्षित बनाने की है।

IANS
IANS 09 Apr 2019, 17:42:00 IST

हैदराबाद: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को दावा किया कि लोगों ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय कर लिया है। यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षो में मोदी सरकार ने देश का मान बढ़ाया है और इसकी सबसे बड़ी उपलब्धि देश को सुरक्षित बनाने की है।

उन्होंने कहा, "दो कैंप हैं। एक कैंप नरेंद्र मोदी और राजग गठबंधन के देशभक्तों का है और दूसरा कैंप राहुल बाबा और गठबंधन का है।"

Related Stories

भाजपा नेता ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा एक संघीय मोर्चा बनाए जाने का भी संदर्भ दिया।

उन्होंने कहा, "आप मुझे बताइए, क्या केसीआर किसी भी तरह प्रधानमंत्री बन सकते हैं?"

शाह ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति कांग्रेस की तरह परिवारवाद की पार्टी है और दावा किया कि केवल भाजपा ही देश के विकास के लिए काम कर सकती है और इसे मजबूत बना सकती है।

उन्होंने दावा किया कि भाजपानीत राजग सरकार ने पांच वर्षो में तेलंगाना को 2.45 लाख करोड़ रुपये मुहैया कराए हैं, जबकि संप्रग सरकार ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में 16,500 करोड़ रुपये उपलब्ध कराए थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा जारी घोषणापत्र भारत को सुपरपॉवर बनाने का दस्तावेज है। उन्होंने कहा, "क्या 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग एक स्थिर और मजबूत सरकार दे सकता है? केवल भाजपा ऐसा कर सकती है।"

उन्होंने कहा कि जब भारत ने आतंकी कैंपों को तबाह करने के लिए पाकिस्तान में हवाई हमले किए थे, तो पूरा देश खुश था, लेकिन पाकिस्तान और 'राहुल बाबा व कंपनी' में निराशा थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

More From Lok Sabha Chunav 2019