Live TV
GO
  1. Home
  2. दिल्ली
  3. न्‍यूज
  4. शादी में गाना बजाने पर विवाद...

शादी में गाना बजाने पर विवाद पति को बचाने की कोशिश में महिला की गोली लगने से मौत

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र में अपने भतीजे की शादी में गाना बजाने को लेकर दो लोगों के बीच हुए विवाद के दौरान अपने पति को बचाने के प्रयास में एक महिला की कथित रूप से गोली लगने से मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 03 Mar 2019, 7:36:42 IST

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र में अपने भतीजे की शादी में गाना बजाने को लेकर दो लोगों के बीच हुए विवाद के दौरान अपने पति को बचाने के प्रयास में एक महिला की कथित रूप से गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात में यह घटना हुई और दोनों आरोपियों को बाद में चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) सेजू कुरुविला ने बताया कि समारोह के दौरान सज्जन और दो भाइयों आकाश तथा संदीप के बीच गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया और इसके बाद उन्होंने एक पिस्तौल निकाली और सज्जन पर गोली चलाई। 

उन्होंने बताया कि सज्जन को बचाने के प्रयास में गोली उसकी 32 वर्षीय पत्नी सुनीता को लग गई। घायल सुनीता को जयपुर गोल्डन अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी दुल्हन के पड़ोसी थे जो मंगोलपुरी के निवासी हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Web Title: Woman lost her life while saving husband in Delhi | शादी में गाना बजाने पर विवाद पति को बचाने की कोशिश में महिला की गोली लगने से मौत