Live TV
GO
Hindi News दिल्ली न्‍यूज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक बेनाम ईमेल मिला था, जिसमें केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी।

IANS
Reported by: IANS 15 Jan 2019, 13:10:21 IST

 नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय को उनकी बेटी को अगवा करने की धमकी भरा ईमेल भेजने वाले शख्स को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आरोपी की पहचान विकास के रूप में कई है। उसे पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने बिहार के मोतिहारी से गिरफ्तार किया। साइबर सेल की टीम ने उसके आईपी एड्रेस को ट्रैक कर लिया था।"

अधिकारी ने कहा कि पुलिस विकास से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह धमकी भरा ईमेल भेजने के पीछे उसका इरादा क्या था। आगे की जांच जारी है।

Related Stories

मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक बेनाम ईमेल मिला था, जिसमें केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी।

इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और इस ईमेल को दिल्ली पुलिस के आयुक्त अमूल्य पटनायक को फॉरवर्ड किया गया।

मामले को स्पेशल सेल की साइबर सेल को सौंपा गया। इस धमकी के बाद केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा के लिए पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर को तैनात किया गया था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी देने वाला गिरफ्तार - IAS aspirant detained over threat to kidnap Delhi chief minister Arvind Kejriwal’s daughter

More From News