Live TV
GO
Hindi News बिहार पटना तेजस्वी ने व्यवसायी की हत्या पर...

तेजस्वी ने व्यवसायी की हत्या पर नीतीश पर उठाए सवाल, जद (यू) ने किया पलटवार

उल्लेखनीय है कि पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की गुरुवार को हाजीपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। गुंजन भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ से भी जुड़े हुए थे।

IANS
IANS 21 Dec 2018, 14:19:40 IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना के जाने-माने व्यवसायी गुंजन खेमका की हत्या पर अब यहां राजनीति प्रारंभ हो गई है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य की गिरती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सवाल उठाए हैं तो जद (यू) ने भी पलटवार किया है। 

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'मौनी बाबा' और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को 'ढोंगी बाबा' बताते हुए बुधवार को ट्वीट कर लिखा, "नीतीश कुमार मौनी बाबा और सुशील मोदी ढोंगी बाबा की जनादेश चोरी वाली कुख्यात जोड़ी बिहार के अपराध पर बेशर्मी की हद तक चुप है। नीतीश कुमार का एक विधायक एके-47 के साथ पकड़ा जाता है। दूसरा 50 लाख की रंगदारी मांगता है। तीसरा विपक्षी नेता की हत्या में आरोपित है। बिहार में थू-शासन है।" 

Related Stories

जद (यू) ने भी तेजस्वी के इस ट्वीट का जवाब देने में देरी नहीं की। तेजस्वी के ट्वीट पर जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर लिखा, "हत्या में दोषी राजद 'आइकन' दिल्ली के तिहाड़ में, दूसरा नाबालिग के साथ दुष्कर्म के दोषी बिहार की जेल में और खुद अध्यक्ष घोटाला में दोषी झारखंड की जेल में। ये सभी आज भी पार्टी के थिंकटैंक बने हुए हैं। अध्यक्ष की विरासत संभाल रहे उनके पुत्र नैतिकता पर प्रवचन दे रहे हैं। बेशर्मी की पराकाष्ठा है।" 

उल्लेखनीय है कि पटना के बड़े व्यवसायी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की गुरुवार को हाजीपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। गुंजन भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ से भी जुड़े हुए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Patna News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

More From Patna