Live TV
GO
  1. Home
  2. बिहार
  3. न्‍यूज
  4. बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई...

बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, धूप ने दिलाई मामूली राहत

मौसमविदों का कहना है कि सोमवार को आसमान पर घिरे बादल हट गए हैं और धूप निकली है, जिससे लोगों को ठंड से मामूली राहत मिली है।

IANS
Reported by: IANS 08 Jan 2019, 11:53:33 IST

पटना: बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में चल रही सर्द हवाओं के कारण ठंड बढ़ गई है। मंगलवार को हालांकि, मौसम साफ है तथा सुबह से ही खिली धूप निकली है, जिससे ठंड से मामूली राहत मिली है। बिहार के गया का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 9.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

मौसमविदों का कहना है कि सोमवार को आसमान पर घिरे बादल हट गए हैं और धूप निकली है, जिससे लोगों को ठंड से मामूली राहत मिली है। आने वाले एक-दो दिनों में सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। इस दौरान ठंडी हवाएं चलेंगी जिससे ठिठुरन और बढ़ने की संभावना है। 

Related Stories

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक राज्य के पटना का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 12.0 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 11.0 डिग्री तथा पूर्णिया का न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

पटना का मंगलवार को अधिकतम तापमान 24.0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। सोमवार को पटना का न्यूनतम तापमान 12.2 डिग्री और अधिकतम 21.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Web Title: बिहार में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, धूप ने दिलाई मामूली राहत - Cold Wave Conditions Prevail In Bihar, Gaya Coldest Town At 9.2 Degrees