Live TV
GO
Hindi News आन्ध्र-प्रदेश विशाखापत्तनम विशाखापट्टनम में नक्‍सली मुठभेड़, सीआरपीएफ ने...

विशाखापट्टनम में नक्‍सली मुठभेड़, सीआरपीएफ ने मार गिराए 2 माओवादी, एक जवान घायल

आंध्र प्रदेश के विखाखापट्टनम में आज सुबह सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच एक जबर्दस्त मुठभेड़ हुई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 16 Mar 2019, 9:01:10 IST

आंध्र प्रदेश के विखाखापट्टनम में आज सुबह सुरक्षा बलों और नक्‍सलियों के बीच एक जबर्दस्‍त मुठभेड़ हुई। दोनों ओर से हुई गोलाबारी के बीच सीआरपीएफ और राज्‍य पुलिस के संयुक्‍त दल ने 2 नक्‍सलियों को मार गिराया है। हालांकि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक जवान को भी गोली लगी है। घायल जवान को अस्‍पताल रवाना कर दिया गया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज सुबह विशाखापट्टनम के पेडाबयालु क्षेत्र में केंद्रीय पुलिस बल की 198 बटालियन और राज्‍य पुलिस के जवान गश्‍त पर थे। इस बीच नक्‍सलियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों को 2 नक्‍सलियों को मार गिराने में कामयाबी मिली। इस बीच सीआरपीएफ के एक जवान के पैर में गोली लग गई। जिसे बाद में अस्‍पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल एन्‍काउंटर खत्‍म हो गया है और सुरक्षाबल तलाशी के काम में जुटे हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Visakhapatnam